Friday, June 14, 2019


            टेक्नोलॉजी और अनुभव का एक दुर्लभ समामेलन, -लाईन- की भारत में शुरूआत हुई।
                       मुंबई, नवी मुंबई, रायगढ़ और ठाणे में 75 प्लस आउटलेट के साथ शुरुआत






मुंबई 2019 – ओ-लाईन-ओ एक ऑफ़लाइन सेवा के साथ ऑनलाइन खरीदारी का अनुभव लेकर आया है जो अब हर उस ग्राहक के घर तक पहुँचाई जायेगी जो मोबाइल हैंडसेट और उससे जुड़े उत्पादों का इस्तेमाल करते हैं। अनुभवी रिटेल उद्यमियों के एक समूह द्वारा शुरू की गई, ओ-लाईन-ओ का लक्ष्य मुंबई, नवी मुंबई, रायगढ़ और ठाणे में 75 से अधिक और लगातार बढ़ रही आउटलेट की संख्या के माध्यम से अपनी सेवायें प्रदान करना है। ओ-लाईन-ओ ऑफलाइन मोबाइल सेवा के आनंद के साथ ऑनलाइन मोबाइल खरीदारी की सुविधा के लिए है। यह टेक्नोलॉजी और अनुभव दोनों का प्रतिनिधित्व करता है। 75 से अधिक रिटेल आउटलेट्स के साथ, इस प्रयास ने अपनी वेबसाइट के रूप में क्लाउड स्टोर के साथ भी शुरुआत की है।
लोगों को खरीदने का तरीका संपूर्ण ऑनलाइन अनुभव के साथ बदलकर बेहतर हो गया है जिसने सारे हालात बदल दिए हैं। खरीदारी दो बातों पर निर्भर करती है, आराम और अनुभव। दूसरों के मुक़ाबले ऑनलाइन दुकानदारों को ज़्यादा आराम होता है जो बस एक बटन को क्लिक करके एक ही बार में सैकड़ों उत्पादों को देख और जान सकते हैं।
सेवाओं के समामेलन ने इस ऑनलाइन विकल्प को और अधिक अनुकूल बना दिया है जो ओ-लाईन-ओ अपने ग्राहकों को इनके माध्यम से प्रदान करती है:
·         एक ही बटन के एक क्लिक के द्वारा उपलब्ध सैकड़ों उत्पाद
·         अपने उपयोगकर्ताओं और ग्राहकों के लिए ऑफ़लाइन यूज़र इंटरफ़ेस
·         पैसे का महत्व
ओ-लाईन-ओ अपने उपभोक्ताओं के लिए न केवल रिटेल आउटलेट्स पर वैयक्तिकृत नज़रिया प्रदान करती है बल्कि खरीदार के घर पर भी पहुँचाती है। ओ-लाईन-ओ का आधार निश्चित रूप से दोनों प्लैटफॉर्म्स का सर्वश्रेष्ठ मिश्रण करने की अवधारणा है।
ओ-लाईन-ओ एक ऐसी पहल है जो श्री विभूति प्रसाद प्रबंध निदेशक, ओ-लाइन-ओ नेक्सस इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के दिमाग की उपज है। वे मुंबई मोबाइल रिटेलर्स वेलफेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष भी हैं। वे इस उद्योग के एक दिग्गज हैं और पिछले दो दशकों में भारत में मोबाइल रिटेल के क्षेत्र में विभिन्न सुधारों और क्रांतिकारी प्रयासों के लिए ज़िम्मेदार हैं। अपने इस विचार पर अपने राय देते हुए, श्री विभूति प्रसाद ने अपनी खुशी व्यक्त करते हुए कहा, “मैं पिछले कई वर्षों से टेक्नोलॉजी और रिटेल उद्योग से जुड़ा हुआ हूँ, और मैं इस बात को पूरी तरह से मानता हूँ कि अधिकांश सर्वेश्रेष्ठ उत्पाद और सेवायें सर्वेश्रेष्ठ क़ीमत पर उपभोक्ताओं को उपलब्ध कराई जानी चाहिए। ओ-लाईन-ओ उपभोक्ताओं के लिए उपलब्ध सर्वोत्तम तकनीक और अनुभव को साथ मिलाने की एक पहल है। हम गुणवत्ता वाले उत्पादों और सेवाओं के लिए प्रयास करते हैं यही कारण है कि हम ओ-लाईन-ओ नाम के अब तक के सबसे पहले प्रयास के दृष्टिकोण और मिशन का अनुसरण करने के लिए भी अपने सभी अपने कर्मचारियों को उपभोक्ताओं को सेवायें प्रदान करने के लिए कठोर प्रशिक्षण दे रहे हैं।
ओ-लाईन-ओ के बारे में
ओ-लाईन-ओ का मतलब है ऑफलाइन मोबाइल सेवा की खुशी के साथ ऑनलाइन मोबाइल खरीदारी की सुविधा। ओ-लाईन-ओ आपके घर तक पहुँचाई जाने वाली एक ऑफ़लाइन सेवा के साथ ऑनलाइन खरीदारी का अनुभव प्रदान करती है। अनुभवी रिटेल उद्यमियों के एक समूह द्वारा शुरू की गई, ओ-लाईन-ओ का उद्देश्य मुंबई शहर में 75 से अधिक स्टोर्स के साथ मुंबई के हर कोने में अपनी सेवायें प्रदान करना है।
ओ-लाईन-ओ ग्राहक की संतुष्टि से प्रेरित है और यही हमें एक सेवा-उन्मुख ब्रांड बनाता है। ओ-लाईन-ओ मुंबई में हर महीने 33 करोड़ के राजस्व के साथ 75 से अधिक स्टोर के मालिक 39 रिटेल विक्रेताओं का एक संयुक्त समूह है। ओ-लाईन-ओ से जुड़े हर रिटेलर को टेलिकॉम इंडस्ट्री में 20 साल से ज्यादा का अनुभव है। हम दिवाली 2019 से पहले कुल 200 स्टोर्स लॉन्च करने का लक्ष्य बना रहे हैं। हम पूरी तरह से खरीदारी का एक व्यक्तिगत अनुभव प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

No comments:

Post a Comment

GIVE REVIEW ABOUT OUR UPDATE OR REQUEST

Hyderabad’s Sudha Reddy to Attend Met Gala 2024, Collaborates With Met Museum

  Hyderabad’s Sudha Reddy to Attend Met Gala 2024, Collaborates With Met Museum Hyderabad, May 0 3 , 2024:  Ahead of the Met Gala 2024, phil...