Friday, January 28, 2022

पायल अपनी आने वाली फिल्म न्यूयॉर्क से हरिद्वार में एक खास गाने के लिए फ्लेमेंको डांस सीखती हैं

पायल घोष अपनी आने वाली फिल्म न्यूयॉर्क टू हरिद्वार के लिए खूबसूरत फ्लेमेंको डांस सीख रही हैं।

पायल घोष अपनी आने वाली फिल्म न्यूयॉर्क टू हरिद्वार के लिए खूबसूरत फ्लेमेंको डांस सीख रही हैं। फिल्म की बड़े पैमाने पर न्यूयॉर्क और हरिद्वार में शूटिंग की जाएगी। इसमें एक सीक्वेंस होगा जिसे फ्लेमेंको डांस करने के लिए पायल की जरूरत होगी। हमने बारबरा कांटेदार और पेनेलोप क्रूज़ को स्पेन के इस नृत्य रूप की शपथ लेते हुए सुना है। और यह सिर्फ सुंदर और आंखों के लिए सुखदायक है। पायल को सीखने का शौक है और खासतौर पर डांस एक ऐसी चीज है जो उन्हें बेहद पसंद है। वह बहुत उत्साहित हैं और हम हैं इसका पता लगाने के बारे में।


पायल कहती हैं, "मैं बचपन में इस रूप की प्रशंसक रही हूं। मैंने बचपन में पेनेलोप क्रूज़ का एक वीडियो देखा था जब मुझे यह रूप बहुत पसंद आया था और सोच रही थी कि यह वास्तव में क्या है। जब मुझे इसे सीखने का अवसर मिला। मेरे आने वाले गाने का क्रम, यह बस अद्भुत था। जीवन पूर्ण चक्र में आता है और यह वास्तव में एक अभिव्यक्ति है जो मैंने किया था। मैं ऑनलाइन सीख रहा हूं और यह एक सुंदर समुदाय और शिक्षक है जिसके साथ मैं काम कर रहा हूं। मैं इसके लिए इंतजार नहीं कर सकता सुरक्षित रूप से फिर से शुरू करने के लिए शूट करेंलोगों की सुरक्षा प्रमुख चिंता का विषय है और इससे समझौता नहीं किया जा सकता है। आइए एक दूसरे का ख्याल रखें और सभी सुरक्षित रहें। महामारी ने अपना बदसूरत सिर फिर से दिखाया है और हमें हर समय प्रोटोकॉल के भीतर रहने की जरूरत है।"

No comments:

Post a Comment

GIVE REVIEW ABOUT OUR UPDATE OR REQUEST

हॉलिवूडची रहस्यमय ‘भुताटकी’ भेटायला येत आहे अल्ट्रा झकास ओटीटीवर!

 हॉलिवूडची रहस्यमय ‘भुताटकी’  भेटायला   येत आहे अल्ट्रा झकास ओटीटीवर!  रसिक प्रेक्षकांचं चित्त वेधून घेणारा हॉलीवूडचा सुपरहिट रहस्यमय चित्रप...