Friday, October 20, 2023

वनप्लस ने वनप्‍लस ओपन का ग्‍लोबल लॉन्‍च किया, फोल्डेबल स्मार्टफोन के मार्केट में मचाया तहलका

वनप्लस ने वनप्‍लस ओपन का ग्‍लोबल लॉन्‍च किया, फोल्डेबल स्मार्टफोन के मार्केट में मचाया तहलका

·         सिंगल डिस्प्ले वाले फैबलेट्स का यह सच्चा रिप्लेसमेंट है। वन प्लस ओपन में किसी तरह का कोई समझौता नहीं किया गया है, इसमें लाइट, कॉम्‍पैक्‍ट-स्लिम डिजाइन का संयोजन क्रांतिकारी इमेजिंग से किया गया है ताकि ग्राहकों को फोल्‍डेबल फोन का सबसे बेहतरीन अनुभव दिया जा सके

मुंबई , भारत, 20 अक्टूबर, 2023: ग्लोबल टेक्‍नोलॉजी ब्रैंड वनप्लस ने आज अपने नए फोल्डिंग फ्‍लैगशिप स्मार्टफोन, वनप्लस ओपन के ग्लोबल लॉन्च की घोषणा की। अपनी कभी समझौता न करने की विशेषताओं के साथ वनप्लस का अपनी तरह का अनूठा, वनप्‍लस ओपन स्‍मार्टफोन फोल्डेबल फोन के मार्केट में हलचल मचाने के लिए तैयार है। यह फोन वनप्लस स्मार्ट फोन से मिलने वाला सहज अनुभव यूजर्स को देता है। इसमें फोल्ड के लिए हैजलब्लैड कैमरा है। नए अल्ट्रा-पोर्टेबल और फोल्डेबल डिजाइन के आधुनिक फोन में उपभोक्ताओं को बेमिसाल मनोरंजन का खजाना मिलता है।

 वन प्लस के प्रेसिडेंट और सीओओ  किंडर लियू ने कहा, ओपन शब्द केवल नए फोल्डिंग फोन के प्रकार का प्रतिनिधित्व करता है, पर इससे हमारी नए संभावनाओं को खोजने और मार्केट में मौजूद आधुनिक तकनीक को अपनाने की हमारी इच्छा भी सामने आती है। वनप्लस ओपन में नए डिजाइन के फोन के साथ उपभोक्ताओं को बेमिसाल हार्डवेयर, सॉफ्टवेयर के नए-नए फीचर्स और इस नए फॉर्म फैक्टर के इर्द-गिर्द सर्विसेज मिलती हैं। हम वनप्लस ओपन फोन के फीचर्स में कोई समझौता न करने की विचारधारा पर कायम है। वनप्लस ओपन फोन की पेशकश के साथ हम दुनियाभर के उपभोक्ताओं को किसी भी फीचर्स के साथ समझौता न करने वाला प्रमुख फोल्डेबल अनुभव उपलब्ध कराकर बेहद उत्साहित हैं। वनप्लस ओपन वास्‍तव में एक प्रमुख फोन है, जो फोल्डेबल फोन के मार्केट में बड़ा बदलाव लाने के लिए तैयार है।”

 असाधारण पोर्टेबिलिटी से विश्वसनीय ड्यूरेबिलिटी

वन प्लस के पहले महत्वपूर्ण फोल्ड होने वाले स्मार्टफोन वनप्लस ओपन में ब्रैंड के आदर्श डिजाइनिंग के सिद्धांत की विरासत कायम रखता है। यह फोन दो रंगों - एमरैल्ड डस्क और वॉयज़र ब्लैक में आता है, जो अपनी अपनी खूबियों के कारण यूजर्स को बहुत लुभाते हैं। एमरैल्ड डस्क एक नए आकर्षक हरे रंग का फोन है, जिसे वन प्लस की महत्वपूर्ण फोन की सीरीज के लिए रिजर्व रखा गया है। इसका पिछला भाग मैट-फ्रॉस्टेड ग्लास से बना है, जो पर्याप्त रोशनी में चमकता है। फोन की उभरी सतह पर बने बारीक मोती से इसे अलग-अलग दिशाओं में देखने पर इसमें चमकदार प्रकाश और छाया दिखाई पड़ती है। वॉयज़र ब्लैक का पिछला कवर वेगन लेदर में बनाया गया है, जिससे एक अलग ही क्लास नजर आती है।

 इसके अलावा आप इस फोन में गहरा वैक्यूम देख सकते हैं, जो कैमरा के सेंसर्स और बाहरी ग्लास के डिजाइन को अलग करता है। इसमें आपको उसी तरह की सुविधा मिलती है, जो लक्जरी वॉच में मिलती है। इसके साथ इसके डायल पर प्रकाश की झलक देने वाला सीडी पैटर्न मिलता है, जिससे फोन में भरपूर लाइट रहती है। यह सभी खूबियां इस स्मार्टफोन को भीड़ से अलग बनाती हैं।



वन प्लस का शानदार और प्रतिष्ठित अलर्ट स्लाइडर को फैबलेट-फोल्डेबल फोन में पहली बार पेश किया गया है। वन प्लस ओपन के स्लाइडर को ग्राउंड से ऊपर उठाते हुए इस तरह से डिजाइन किया गया है, जिससे यह फोन की 5.8 एमएम की ठोस फोल्डिंग बॉडी के लिए बिल्कुल फिट बैठता है। इस फोन में स्लाइडर का साइज बढ़ाया गया है इसलिए इसकी पोजीशन डिवाइस के बीच के फ्रेम पर पूरी तरह एडजस्ट हो जाती है। इससे एक हाथ से फोन चलाने में काफी आसानी होती है। वन प्लस 11 फोन के मुकाबले इस फोन के मॉड्यूल इंटीरियर की लंबाई और चौड़ाई को क्रमश: 1.7 एमएम और 1 एमएम तक कम किया गया है। इससे डिवाइस के भीतरी भाग में जगह की 42 फीसदी तक ज्यादा बचत होती है।

 वनप्लस ओपन को वजन में काफी हल्का और ठोस आकार का बनाया गया है। इस फोन को पॉकेट में रखने से यूजर को सिंगल डिस्प्ले फैबलेट्स के मुकाबले अंतर मुश्किल से ही नजर आता है। इस फोन का वजन मात्र 239 ग्राम है और बिना फोल्ड किए बिना इसकी लंबाई 5.8 एमएम है। वनप्लस ओपन में आपको सिंगल डिस्प्ले स्मार्टफोन और प्रो टैबलेट का शानदार अनुभव मिलेगा, जिसके लिए आपको कोई अतिरिक्त भार भी नहीं सहना पड़ेगा।

 इस मामले में स्मार्टफोन की ड्यूरैबिलिटी से कोई समझौता नहीं किया गया है। फोन के निर्माण में प्रयोग किए गए शानदार मटीरियल, कंपोनेंट्स और अनुकूल मैकनिकल डिजाइन के कारण अपने अल्ट्रा कॉम्पैक्ट फॉर्म फैक्टर के बावजूद ओपन अविश्वसनीय रूप से काफी मजबूत फोन है। इंडस्ट्री के 100 से ज्यादा के औसत के मुकाबले यह फोन 69 हिस्सों में बनाया गया है। फोन का पेंटेंट फ्लेक्सियन हिंज हार्डवेयर की बेहतरीन परफॉर्मेंस के साथ फोन के भीतरी भाग में हार्डवेयर की जबर्दस्त परफॉर्मेंस के लिए काफी जगह रहती है।

 वन प्लस ओपन को विश्वसनीय फोल्डिंग के लिए टीयूवी रीनलैंड के इंटरनेशनल सर्टिफिकेशन इंस्टिट्य़ूट से सर्टिफिकेट मिला है, जहां इसे कड़े पर्यावरण संबंधी टेस्ट से गुजारा गया है। इसमें फोल्ड्स के 1,000,000 टेस्ट किए गए हैं। जिससे हर दिन इसे 100 से ज्यादा बार फोल्ड किया जाता है। इससे यह 10 साल से यह ज्यादा समय तक चलता है।

 प्रकाश से ताकत मिलती है यह ताकत फोन पर क्रीज को कम से कम करती है। 0.15 एमएम की माइक्रो ओपनिंग को कार्बन फाइबर डिस्प्ले में पिरोया गया है, जो 8 एक्सिस टर्न मैकेनिज्म के साथ बेहद तालमेल से काम करती है। फ्लेक्सियन वॉटर ड्रॉप के आकार के दबाव को कम करने वाला हिंज फोन के भरपूर इस्तेमाल के बाद भी क्रीज को कम से कम रखता है।


 प्रोफेशनल्स की तरह शानदार तस्वीरें खींचने के लिए हैजलब्लैड कैमरा

वनप्लस फोन में ट्रिपल मेन कैमरे का क्रांतिकारी सेटअप है।

इस स्मार्टफोन में ओआईएस के साथ 48 एमपी सोनी LYTIA -टी808 का पिक्सल स्टैक्ड प्राइमरी कैमरा है। इसमें 64 एमपी के पेरिस्कोप के साथ 6 गुना इन सेंसर लूसलेज ज़ूम और ओआईएस है। इसमें ऑटो फोकस के साथ 48 एमपी का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा भी है। वनप्लस ओपन पिछले कैमरों के साथ दो सेल्फी कैमरों, मेन डिस्प्ले पर 20 एमपी सेंसर और कवर स्क्रीन पर 32 एमपी सेंसर के साथ मिलता है।

वनप्लस ओपन पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन है, जिसमें एलवाईटी-टी808 में इमेज सेंसर की नई क्रांतिकारी तकनीक को लॉन्च किया गया है। फोन के 1/1.43 इंच के बड़े सेंसर में 1.12 माइक्रोमीटर का पिक्सल साइज है।  इसे ड्यूल लेयर ट्रांजिस्टर पिक्सल भी कहा जाता है। फोन की पिक्सल स्टैक्ड टेक्‍नोलॉजी फिर से डिजाइन गए पिक्सल के आर्किटेक्चर को पेश करती है, जिसे फोन में ज्यादा से ज्यादा से ज्यादा प्रकाश आता है। इसमें थोड़ी सी जगह में ही काफी स्टोरेज की सुविधा मिलती है। पिक्सल को एक ही सतह पर (साइड बाइ साइड) व्यवस्थित करने की जगह इसका ड्यूल लेयर ट्रांजिस्टर पिक्सल आर्किटेक्चर फोटोडायोड के नीचे पिक्सल ट्रांजिस्टर की परतों को अलग करता है और इसे ढेर सारी परतों में बदल देता है। इससे लाइट की क्षमता पमुख रूप से बढ़ती है और पूर्ण क्षमता तक स्टोरेज की पावर दोगुनी हो जाती है। इससे आईएमएक्स 989 की तरह बेहद कम ओवरएक्सपोजर के साथ चमकदार और साफ तस्वीरें खींचने की इजाजत मिलती है। सोनी-आईएमएक्स 1-इंच के सबसे एडवांस सेंसर में आज भी परंपरागत पिक्सल की बनावट को बरकरार रखा गया है।

 वन प्लस ओपन को उपभोक्ताओं की ओर अक्सर इस्तेमाल की जाने वाली 0.6 एक्स से 10 एक्स तक फोकल लेंथ पर बेहतरीन तस्वीरें खींचने की इजाजत देने के लिहाज से बनाया गया है। मेन कैमरे के अलावा ओपन में ओआईएस के साथ बेहद अनुकूल 64 एमपी का टेलीफोटो कैमरा है, जिससे न सिर्फ इन सेंसर ज़ूम में 3 एक्स ऑप्टिकल और 6 एक्स लॉसलेस तस्वीरें खींची जा सकती है। इसमें 120 एक्स अल्ट्रा रेजोल्यूशन जूम भी रहता हैं। यहां सेंसर को अपने हिसाब से एडजस्ट करना काफी मायने रखता है। इसके पेरिस्कोप ज़ूम की तरह की बनावट और लेंस के बाहरी भाग पर डी कट इसे बेहद फिट और परफेक्ट स्लिम डिवाइस बनाता हैं, जिससे सेंसर में बिना सेंसर के भी 23 फीसदी से ज्यादा प्रकाश आता है। सबसे महत्वपूर्ण यह है कि यह फोल्डेबल फोन में 1/2 इंच तक इस्तेमाल किया गया सबसे बड़ा टेलीफोटो सेंसर हैं। इससे कम रोशनी में भी शानदार तरीके से बेहतरीन तस्वीरें खींची जा सकती हैं।

 

इसके किसी भी फोल्ड पर दिए गए शानदार मेन और टेलीफोटो कैमरे से पोट्रेट तस्वीरों की शानदार गुणवत्ता सुनिश्चित होती है। वनप्लस ज्यादा सुधार के साथ हैसलब्लैड पोट्रेट मोड पेश करने के लिए हैसलब्लैड से अपनी साझेदारी का लाभ उठाता है। वन प्लस ओपन के क्रांतिकारी कैमरे कम रोशनी मे बेहतर तस्वीरें खींचते हैं। हैसल ब्लैड कैमरे में एक्ससीडी 3,5/30, 2,8/65 और 2,5/90वी लेंस फिट रहता है, जिससे यह वन प्लस ओपन के साथ मिलकर बेहतर तालमेल से डीएसएलआर लेवल की गहराई से ट्रैकिंग करते है और बोकेह और फ्लेयर इफेक्ट उत्पन्न करते हैं।

 ड्यूल हीरो डिस्प्ले, जबर्दस्त मनोरंजन का अहसास

वन प्लस ओपन ड्युअल 2के 120 हटर्ज फ्‍लुइड एमोलेड प्रोएक्सडीआर डिस्प्ले से लैस है। वन प्लस ओपन में न केवल आपको बेहतरीन फ्लैगशिप लेवल की स्क्रीन मिलती है, बल्कि मेन डिस्प्ले प्रो टैबलेट की तरह खुलता है।

 इसके कवर स्क्रीन की साइज 6.31" है और एस्पेक्ट रेशियो 20:09 का है। 2800 निट्स की जबर्दस्त चमक के साथ 120 हटर्ज  की कवर स्क्रीन भी 1400 निट्स के हाई ब्राइटनेस मोड का वादा करती है। इससे दिन के किसी भी समय साफ, चमकदार और बोलती तस्वीरें खींची जा सकती है। जहां तक सुरक्षा का सवाल है, कवर स्क्रीन की सेरेमिक गार्ड से सुरक्षा की जाती है। ये शुद्ध सिरेमिक क्रिस्ट्लस होते हैं, जिन्हें आयन एक्सचेंज की प्रक्रिया से गुजारा जाता है। यह कॉर्निंग गोरिल्‍ला ग्लास विक्‍टस की तुलना में 20 फीसदी ज्यादा प्रभावी प्रतिरोधक है।

 इस डिवाइस में ज्यादा से ज्यादा कंटेंट को शामिल करने के लिए इसमें 7.82” का मेन डिस्प्ले दिया गया है, जो 89.6 फीसदी स्क्रीन टु बॉडी रेशियो का दावा करता है। कवर स्क्रीन की तरह बेहतरीन क्वॉलिटी वाला मेन डिस्प्ले तीन सुरक्षा परतों से लैस हैं। इसमें फ्लेक्सी ओएलईडी लेयर के ऊपर अल्ट्रा थिन ग्लास की परत है। इसके बाद टीपीयू की परत भौतिक प्रभाव से इसे सुरक्षित रखती हैं। इसमें एंटी रिफ्लेक्टर स्क्रीन प्रोटेक्टर भी है, जो रोजमर्रा के प्रयोग से होने वाली टूट-फूट को कम करता है। 

 वन प्लस ओपन कॉम्‍पैटिबिलिटी के मोर्चे पर डॉल्बी विजन विडियो प्लेबैक को सपोर्ट करता है, जिसमें यूजर का ज्यादा से ज्यादा मनोरंजन होता है। असरदार ऑडियो को हैरतअंगेज ऑडियो से मैच करने के लिए वन प्लस ओपन ट्रिपल स्पीकर के स्थानीय सेटअप से लैस है। ये स्पीकर डॉल्बी एटमॉस कंटेंट को नेक्सट लेवल पर ले जाने के लिए मालिकना हक वाले स्थानीय ऑडियो एलॉगरिथम के साथ काम करते हैं। इससे यूजर तक सभी दिशाओं से जबर्दस्त थ्री डायमेंशनल साउंड पहुंचेगी। यही क्वॉलिटी वास्तविक रूप से वनप्लस बड्स प्रो 2 में भी ऑफर की जाती है। जिससे यूजर जब भी उनका मन चाहे, सिनेमा की तरह बेतहरीन ऑडियो के साथ शानदार वीडियो का भी मजा उठा सकें।    

शानदार एफिशिएंसी, ऑक्सिजन ओएस 13.2 में रियल टाइम इंटरेक्शन

ऑल न्यू ऑक्सिजन ओएस 13.2 ओपन का कैनवास रोजाना की प्रॉडक्टिविटी बढ़ाने के एकमात्र उद्देश्य के साथ बनाया गया है। इसके बड़े डिस्प्ले पर कई विंडोज एक साथ खोली जा सकती है। दरअसल इस फोन की बड़ी स्क्रीन 95 फीसदी मेनस्ट्रीम ऐप्स के अनुकूल है। इसमें यूजर को जल्दबाजी में अजीब विजुअल एडजस्टमेंट नहीं करने पड़ते और न ही उनका आकार घटाने और बढ़ाने के लिए मजबूर होना पड़ता है।

 ओपन कैनवास के साथ मल्टी विंडो ऑपरेशन या स्पिल्ट स्क्रीन केवल डिस्प्ले के नजर आने वाले साइज तक सीमित नहीं है। एक्टिव विंडो को फैलाया जा सकता है और उसको अपनी इच्छा अनुसार दोबारा से आकार दिया जा सकता है। सेकेंडरी विंडोज को मांग के अनुसार खोला या बंद किया जा सकता है (बाकी विंडोज वर्चुअल स्क्रीन पर रहती हैं)। इससे यूजर को आसानी से एक ऐप से दूसरी ऐप पर जाने या किसी खास ऐप पर फोकस करने की अनुमति मिलती है। स्क्रीन पर एक ही समय में चार ऐप विंडोज खोली जा सकती हैं। इसके अलावा नौ अलग-अलग ऐप के प्रीसेट्स ऐप तक मिनटों में पहुंचने के लिए सेव किए जा सकते हैं।  

ओपन कैनवास यूजर्स के लिए डेस्क टॉप की तरह टास्क बार पेश करेगा, जो विस्तृत मेन डिस्प्ले के निचले भाग में होगा। इससे हाल ही में देखे गए ऐप और प्रीसेट ऐप तक आसानी से तुरंत पहुंचा जा सकेगा। इसमें कभी नहीं देखा गया रीसेंट फोल्डर भी वनप्लस ओपन के टास्क बार में बनाया गया हैं, जिससे हाल ही में ली गई तस्वीरों, सेव की गई फोटो, संपादित दस्तावेजों तक तुरंत पहुंचा जा सकता है। इसके अलावा भी कई अन्य दूसरे काम भी किए जा सकते हैं। इसमें अपनी तस्वीरों या दस्तावेज को सिंपल डैग एंड ड्रॉप के तरीके से अपनी मनचाही ऐप्स में भेजा जा सकता है। इसे जीमेल, माइक्रोसॉफ्ट 365 सुईट के वन नोट जैसी ऐप में भेजा जा सकता है। इसे गूगल मैसेज, माइक्रोसॉफ्ट टीमों या वट्सऐप पर भी तुंरत शेयर किया जा सकता है।

ऑल राउंड फ्लैगशिप कॉन्फिगुरेशन, तेज और सहज अनुभव

वनप्लस ओपन को तेज, सहज, जबर्दस्त और लाजवाब अनुभव देने के लिए टॉप से लेकर बॉटम तक वन प्लस 11 फोन की टॉप खूबियों से लैस किया गया है

 वनप्लस ओपन में स्नैपड्रैगन® जेन2 मोबाइल प्लेटफॉर्म, ओनर द टॉप LPDDR5X की 16 जीबी की रैम के साथ वन प्लस का रैम-वीटा सॉफ्टवेयर और 512 जीबी की यूएफएस 4.0 रीड ओनली मेमोरी (आरओएम) है। इसके साथ ही यह विशाल 4,805 एमएएच की बैटरी  और 67 वॉट की सुपरवूक चार्जिंग सुविधा के साथ मिलती है, जिससे वन प्लस ओपन की बैटरी (1-100%) तक केवल 42 सेकेंड में चार्ज हो जाती है।

 वन प्लस ओपन आउट ऑफ बॉक्स वाई-फाई-7 और तेज और बेहतर सेलुलर कनेक्टिविटी के लिए कभी भी और कहीं भी ड्यूल 5 जी सेलुलर कनेक्टविटी को सपोर्ट करता है। यह सभी विशेषताएं मिलकर गुणवत्ता से समझता किए बिना तेज और सहज अनुभव मुहैया कराना सुनिश्चित करती है। 

 कीमत और उपलब्धता

वन प्लस ओपन भारत में 27 अक्टूबर 2023 से 1,39,999 रुपये की आकर्षक कीमत पर उपलब्ध होगा। (हमारे उत्तरी अमेरिका के दोस्तों को 1699 अमेरिकी डॉलर में मिलेगा, जबकि यूरोपीय़ लोग इसे €1799 यूरो में खरीद सकेंगे। यह शानदार डिवाइस दो रंगों, सदाबहार वॉयजर ब्लैक और आकर्षक एमेराल्ड डस्क में उपलब्ध होगा। आप वन प्लस ओपन फोन कई सुविधाजनक चैनल से प्राप्त कर सकते हैं। OnePlus.in, वनप्लस स्टोर ऐप, वन प्लस एक्सपीरियंस स्टोर्स, रिलायंस डिजिटल, अमेजन.इन और चुनिंदा पार्टनर स्टोर्स से यह फोन खरीदा जा सकता है।

 जो खरीदार इस फोन को लेने के लिए बहुत बेताब हैं, उनके लिए वन प्लस ओपन प्री-आर्डर पर उपलब्ध होगा, जिसकी शुरुआत 19 अक्टूबर 2023 से हो रही है। इस फोन को जल्दी खरीदकर यूजर्स 13,000 रुपये तक का लाभ उठा सकते हैं।

 -          यूजर्स अपने मौजूदा फोन को एक्सचेंज कर सकते है और इसके बदले में चुनिंदा डिवाइस पर 8000 रुपये का बोनस प्राप्त कर सकते हैं।-          यूजर आईसीआईसीआई बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड्स और वन कार्ड से खरीदारी करने पर बैंक से मिलने वाली 5,000 रुपये की अतिरिक्त छूट का लाभ उठा सकते हैं।

 जियो प्लस यूजर्स के लिए अतिरिक्त प्री ऑर्डर ऑफर :

-          जियो ने वन प्लस ओपन स्मार्टफोन यूजर्स के लिए शानदार प्रस्ताव रखा है। इस ऑफर के तहत यूजर्स को 15 हजार रुपये तक के लाभ के साथ 699 रुपये का पोस्ट पेड प्लान मिलेगा

-          इस स्पेशल ऑफर के तहत वन प्लस 11 के यूजर हर महीने 100 जीबी डेटा हासिल होगा। इसके साथ ही उसे नेटफ्लिक्स, अमेज़न प्राइम और जियो टीवी पर ओटीटी प्रोग्राम देखने के लाभ भी मिलेंगे। इसके साथ ही दोस्तों और परिवार के लिए तीन सिम अतिरिक्त मिलेंगे।

-          यह ऑफर सभी मौजूदा और नए जियो यूजर्स के लिए उपलब्ध होगा।

 वन प्लस ओपन के बारे में और अधिक जानकारी के लिए कृपया https://www.oneplus.in/launch/open को विजिट करें।

वन प्लस के विष्‍य में

वन प्लस एक ग्लोबल मोबाइल टेक्‍नोलॉजी कंपनी है,जो तकनीक के परंपरागत कॉन्सेप्ट को चुनौती देती रही है। कंपनी का निर्माण कभी समझौता न करने के मंत्र के साथ हुआ है। वन प्लस असाधारण रूप से डिजाइन किए गए डिवाइस बनाता है, जिसकी निर्माण क्वॉलिटी बेहद खास होती है और इसमें हार्ड परफॉर्मेंस हार्ड वेयर यूजर को मिलता है। वन प्लस का पूरा जोर यूजर्स और फैंस के समुदाय से मजबूत संबंध बनाने और एक साथ विकास करने पर है।

 

No comments:

Post a Comment

GIVE REVIEW ABOUT OUR UPDATE OR REQUEST

हॉलिवूडची रहस्यमय ‘भुताटकी’ भेटायला येत आहे अल्ट्रा झकास ओटीटीवर!

 हॉलिवूडची रहस्यमय ‘भुताटकी’  भेटायला   येत आहे अल्ट्रा झकास ओटीटीवर!  रसिक प्रेक्षकांचं चित्त वेधून घेणारा हॉलीवूडचा सुपरहिट रहस्यमय चित्रप...