Saturday, February 10, 2024

FUJIFILM India ने PAMEX 2024 में फ्लैगशिप तीन A3 कलर और दो मोनोक्रोम मल्टीफ़ंक्शन प्रिंटर लॉन्च किए

 FUJIFILM India ने PAMEX 2024 में फ्लैगशिप तीन A3 कलर और दो मोनोक्रोम मल्टीफ़ंक्शन प्रिंटर लॉन्च किए

 6 फ़रवरी 2024, मुंबई: FUJIFILM India ने आज मुंबई में A3 कलर के 5 नए मॉडल (Apeos C3570 / C4570 / C5570) और मोनोक्रोम (Apeos 4570 / 5570) मल्टीफ़ंक्शन प्रिंटर  PAMEX 2024 में लॉन्च किए। इन पांचों प्रिंटिंग प्रोडक्ट्स की बिक्री 6 फरवरी 2024 से शुरू होगी।

 Apeos सीरीज" के तहत ये पांच मल्टीफ़ंक्शन प्रिंटर अपनी हाई स्पीड और बेहतर प्रिंट आउटपुट क्षमताओं के साथ अलग-अलग प्रिंटिंग जरूरतों को पूरा करने का काम करते हैं। ये प्रिंटर ग्राहक की विभिन्न प्रिंटिंग जरूरतें जैसे कि SRA3 का कागज आकार, 52-300 gsm का कागज का वजन, और 320 x 1200 मिमी तक की बैनर प्रिंटिंग जरूरतें पूरी कर सकते हैं। इसके अलावा बड़े एंटरप्राइजेज और कॉरपोरेट्स में रिमोट वर्कलाइफस्टाइल को सपोर्ट करने के लिए ये प्रोडक्ट बिना समय और स्थान की बाधा के क्लाउड कनेक्टिविटी और ऑपरेशनल दक्षता को बढ़ावा देने वाले बेहतर इंटीग्रेशन की सहूलियत देते हैं। यूजर यूनिवर्सल प्रिंट*2, माइक्रोसॉफ्ट क्लाउड-आधारित प्रिंटिंग सॉल्यूशन के साथ कहीं से भी प्रिंट कर सकते हैं, जिससे प्रिंट सर्वर और प्रिंटर ड्राइवर इंस्टाल करने की आवश्यकता नहीं होती है।

 ये प्रिंटिंग प्रोडक्ट्स अमेरिकी सेक्योरिटी स्टैण्डर्ड NIST SP800-171 / 172*3 का पालन करते हैं, यह स्टैण्डर्ड नेटवर्क कनेक्शन की सुरक्षा सुनिश्चित करता है और डिवाइस में स्टोर डेटा से इन्फॉर्मेशन लीकेज को रोकता है। ये प्रोडक्ट्स मल्टीफ़ंक्शन प्रिंटर WPA3 को भी सपोर्ट करते हैं जो वायरलेस LAN की सुरक्षा को बेहतर बनाता है।इसके अलावा ये प्रिंटर्स एडवांस एन्क्रिप्शन के साथ लेटेस्ट इंटरनेशनल स्टैंडर्डाइज्ड सेक्योरिटी चिप TPM 2.0 से लैस हैं।


FUJIFILM India के मैनेजिंग डायरेक्टर कोजी वाडा ने कहा, "27 सितंबर 2023 को Apeos प्रिंटर के शुरुआती लॉन्च के बाद FUJIFILM India के ऑफिस प्रिंटर बिजनेस ने ग्राहकों की एक विस्तृत रेंज को वैल्यू प्रदान करने वाले लीडिंग पार्टनर के रूप में अपनी स्थिति को और मजबूत कर लिया है। हमारे ऑफिस प्रिंटर प्रोडक्ट पोर्टफोलियो में Apeos सीरीज से नए मल्टीफ़ंक्शन प्रिंटर जोड़ने से हमारे ग्राहकों को उनकी विभिन्न जरूरतों को पूरा करने के लिए ज्यादा विकल्प मिलते हैं। भारत विकास हासिल करने के लिए नई तकनीकों को अपनाने में बहुत तेज और एडाप्टेबल (अनुकूलनीय) है और अपने ग्राहकों के लिए प्रमुख पार्टनर के रूप में हम उन्हें नए प्रोडक्ट और सॉल्यूशन जल्दी से प्रदान करके अपने इंडस्ट्री में सबसे आगे रहने में मदद करना चाहते हैं।"

FUJIFILM India के डिवाइस टेक्नोलॉजी बिजनेस & ग्राफिक कम्युनिकेशंस के प्रमुख और एसोसिएट डायरेक्टर प्रियतोष कुमार ने कहा, "पूरे देश देश में हमारा सेल्स और सर्विस पार्टनर्स से मजबूत नेटवर्क है जिससे हम अपने ग्राहकों को बेहतर अनुभव प्रदान करने के लिए बहुत उत्साहित, आश्वस्त और प्रतिबद्ध हैं। ये वर्सेटाइल प्रोडक्ट्स विभिन्न इंडस्ट्री जैसे कॉरपोरेट्स, उद्यम कंपनियों और नौकरीपेशा लोगों को बेहतरीन वैल्यू प्रदान कर सकते हैं। ये ग्राहकों के लिए कम कीमत में टॉप क्लास फैसिलिटी प्रदान करते हैं। जो ग्राहक सेक्योरिटी क्षमताओं से लैस संतुलित प्रिंटर की तलाश में हैं, उन्हें निश्चित रूप से बढ़ी हुई कार्य उत्पादकता, दक्षता और हाई क्वालिटी वाले हमारे इन प्रिंटर और इनके प्रिंटआउट से लाभ मिलेगा।"

No comments:

Post a Comment

GIVE REVIEW ABOUT OUR UPDATE OR REQUEST

हॉलिवूडची रहस्यमय ‘भुताटकी’ भेटायला येत आहे अल्ट्रा झकास ओटीटीवर!

 हॉलिवूडची रहस्यमय ‘भुताटकी’  भेटायला   येत आहे अल्ट्रा झकास ओटीटीवर!  रसिक प्रेक्षकांचं चित्त वेधून घेणारा हॉलीवूडचा सुपरहिट रहस्यमय चित्रप...