Friday, April 26, 2024

बाघ का करेजा गीत से फील करें मनोज बाजपेयी के किरदार की असली ताकत, उनकी 100वीं फिल्म भैया जी का गाना हुआ रिलीज!

 बाघ का करेजा गीत से फील करें मनोज बाजपेयी के किरदार की असली ताकत, उनकी 100वीं फिल्म भैया जी का गाना हुआ रिलीज!

मनोज बाजपेयी के जन्मदिन के अवसर पर, भैया जी के निर्माताओं ने बाघ का करेजा गीत का एक शानदार टीज़र जारी करके उनके फैन्स को रोमांचित कर दिया था. इस टीजर में मनोज बाजपेयी के उग्र व्यक्तित्व की एक आकर्षक झलक पेश की गई थी. इस गीत को मनोज तिवारी द्वारा गाया और संगीतबद्ध किया गया है. इसे लिखा है डॉ. सागर ने और संगीत दिया है आदित्य देव ने. 

आज, जैसे ही गाने का लिरिकल वीडियो जारी किया गया, बाघ का करेजा के गायक और संगीतकार, मनोज तिवारी ने बताया,“जब मुझे पता चला कि भैया जी मनोज बाजपेयी की 100 वीं फिल्म थी, तो मुझे पहले से ही लगा कि मुझे कुछ स्पेशल बनाना होगा. बाघ का करेजा उनके लिए सिर्फ एक गाना नहीं है. यह उनके सभी प्रशंसकों के लिए है, जो इस वक्त उनकी विरासत का जश्न मना रहे हैं. यह भैया जी की ताकत और करिश्मा को दर्शाता है और मुझे विश्वास है कि दर्शक इसे मेरे अन्य ट्रैक की तरह ही पसंद करेंगे!”

इस फिल्म को प्रजेंट कर रहे हैं, विनोद भानुशाली, समीक्षा शैल ओसवाल और शबाना रज़ा बाजपेयी. भैया जी भानुशाली स्टूडियो लिमिटेड, एसएसओ प्रोडक्शंस और ऑरेगा स्टूडियो प्रोडक्शन की पेशकश है. यह रिवेंज ड्रामा विनोद भानुशाली, कमलेश भानुशाली, समीक्षा ओसवाल, शैल ओसवाल, शबाना रजा बाजपेयी और विक्रम खाखर द्वारा निर्मित है. 

भैया जी 24 मई 2024 को रिलीज़ होगी.

लिंक: https://bit.ly/4aSZuvZ


No comments:

Post a Comment

GIVE REVIEW ABOUT OUR UPDATE OR REQUEST

Sajid Nadiadwala brings back Abhishek Bachchan in Housefull 5

  Sajid Nadiadwala brings back Abhishek Bachchan  in Housefull 5 Sajid Nadiadwala is bringing another exciting announcement of Abhishek Bach...