Wednesday, December 5, 2018

सिंगापुर टूरिज्म बोर्ड ने यात्रियों को सिंगापुर घुमने का मौका देने के लिए ओला के साथ किया सहयोग
एसटीबी और ओला द्वारा ओला के यात्रियों को भ्रमण का अनूठा अनुभव प्रदान किया जायेगा

मुंबई, सिंगापुर टूरिज्म बोर्ड (एसटीबीने कार सुविधा प्रदान करने वाली दुनिया की सबसे बड़ी कंपनियों में से एकओला के सहयोग किये जाने की आज घोषणा की।

इस सहयोग के तहतओला ने पश्चिम और मध्य भारत के 19 शहरोंअपने ग्राहकों के लिए अपने अपने प्लेटफॉर्म्स पर 1 से 15 दिसंबर तक अभियाने चलायेगा। इस अभियान के जरिए ओला केग्राहकों को सिंगापुरकी सैर करने का मौका मिल सकेगा। ओला ग्राहकों को कंटेस्ट में भाग लेने के लिए ओला की कम-से-कम 3 राइड लेना होगा और प्रोमोकोड “SINGAPORE” दर्ज करना होगा।तीन जोड़ी विजेताओं का चयन किया जायेगा और 31 दिसंबर 2018 तक उन्हें ईमेल के जरिए सूचित किया जायेगा। इस अभियान के अलावाएसटीबी के ब्रांड ‘पैशन मेड पॉसिबल’ को ओला केप्लेटफॉर्म्स पर प्रदर्शित कर इसे आगे मजबूत किया जायेगा।   

भारतीय ग्राहकों के लिए मोबिलिटी को तकनीक के जरिए पुनर्परिभाषित करने के साथएसटीबी का लक्ष्य इस पार्टनरशिप के जरिए ओला के प्लेटफॉर्म पर भारत के डिजिटल देशवासियों तकपहुंचना है। एसटीबी के क्षेत्रीय निदेशक - दक्षिण एशियामध्य पूर्व और अफ्रीका (एसएएमईए), जीबी श्रीथर ने कहा, ‘‘ओला भारतीय ग्राहकों के दैनिक जीवन का अनिवार्य अंग है। यह साझेदारीहमारी अनोखी विपणन पहलों में से एक हैताकि भारतीय ग्राहकों के साथ जुड़ सकें और उन्हें सिंगापुर आने  हमारी विभिन्न पेशकशों का अनुभव करने के लिए लुभा सकें। उदाहरण के लिएभारतीय मिलेनियल्स डिजिटल स्पेस को अपने सोशल सर्किलअपने दोस्तों और रिश्तेदारों का विस्तार मानते हैं। उन्हें शारीरिक रूप से नजदीक रहने या अन्य औपचारिक जुड़ावों के बजाये साझाशौक एवं जुनून के जरिए अधिक बेहतर तरीके से परिभाषित किया जाता है। ओला के साथ हमारा करार इन भिन्न-भिन्न‘‘पैशन ट्राइब्स’’ पर लक्षित अनुभवों को प्रदर्शित करने हेतु सिंगापुर केलिए एक असाधारण अवसर प्रदान करना है।‘‘पैशन ट्राइब्स’’
के बारे में अधिक जानकारी हेतु अनुलग्नक  देखें।

ओला के बिजनेस हेडशेखर दत्ता ने कहा, ‘‘हमें अपने ग्राहकों के लिए शानदार राइडिंग अनुभव प्रदान करने पर गर्व है। हमें सिंगापुर टूरिज्म बोर्ड के साथ जुड़ने की खुशी हैंताकि अपने ग्राहकों कोसिंगापुर में जाकर वहां की संस्कृतिखान-पान और विभिन्न पेशकशों को सराहने और उसमें तल्लीन हो जाने का मौका दे सकेंजहां दुनिया भर के पर्यटक आकर आनंद लेते हैं।’’

वर्ष 2017 में भारत से सिंगापुर जाने वाले पर्यटकों की संख्या रिकॉर्ड 1.27 मिलियन से भी अधिक रहीजो आगंतुकों के आगमन के अनुसार वर्ष-दर-वर्ष आधार पर 16 प्रतिशत अधिक है औरसिंगापुर के लिए भारत तीसरा सबसे बड़ा आगंतुक आगमन सोर्स मार्केट बन चुका है। एसटीबी को यह बताते हुए खुशी हो रही है कि जनवरी से सितंबर 2018 तकसिंगापुर आने वाले भारतीयआगंतुकों की संख्या 1.1 मिलियन रहीजो वर्ष-दर-वर्ष आधार पर 14.6 प्रतिशत अधिक है।

सिंगापुर टूरिज्म बोर्ड के विषय में
सिंगापुर टूरिज्म बोर्ड (एसटीबीसिंगापुर के प्रमुख आर्थिक क्षेत्रों में एकपर्यटन के विकास से जुड़ी प्रमुख एजेंसी है। इंडस्ट्री पार्टनर्स और समाज के साथ मिलकरहम सिंगापुर पर्यटन परिदृश्य कोअनूठा आकार देते हैं। हम सिंगापुर को ऐसे आकर्षक डेस्टिनेशन के रूप में अलग पहचान देने हेतु पैशन मेड पॉसिबल ब्रांड को जीवंत करते हैं। अधिक जानकारी हेतुwww.stb.gov.sg  www.visitsingapore.com पर जाएं या ट्विटर पर हमें फॉलों करें - @STB_sg (https://twitter.com/stb_sg)

ओला के विषय में:
वर्ष 2011 में भाविष अग्रवाल और अंकित भाटी द्वारा स्थापितओला दुनिया के सबसे बड़ी राइड-हेलिंग कंपनियों में से एक है। ओलामोबाइल टेक्नोलॉजी प्लेटफॉर्म पर ग्राहकों और ड्राइवर्स केलिए शहर परिवहन को एकीकृत करता है और सुविधाजनकपारदर्शीसुरक्षित एवं त्वरित रूप से सेवा उपलब्ध किया जाना सुनिश्चित करता है। ओलासर्वोत्तम तकनीक को प्रभावी तरीके सेउपयोग में लाने और विश्व-स्तर के खोजपरक समाधान ग्राउंड-अप तैयार करने पर केंद्रित है। ध्यातव्य है कि वर्ष 2016 में ओला प्ले लॉन्च किया गयाजो राइड-शेयरिंग के लिए दुनिया का पहलाकनेक्टेड कार प्लेटफॉर्म हैजो आवागमन अनुभवों को परिवर्तित करता है और इस क्षेत्र में वैश्विक इनोवेशन के लिए पथप्रदर्शक का काम करता है। ओला मोबाइल ऐप्प का उपयोग कर, 125 सेअधिक शहरों के उपयोगकर्ता विभिन्न तरह के वाहनों के एक मिलियन से अधिक ड्राइवर्स से जुड़ सकते हैं। हाइपरलोकल एप्रोच पर आधारितओला एक बिलियन लोगों के मोबिलिटी तैयार करनेके अपने मिशन के प्रति संकल्पित है।


अनुलग्नक  - पैशन ट्राइब्स
एसटीबी ने संभावित ग्राहकों की जीवनशैलियोंरूचियों एवं उनके यात्रा उद्देश्यों के आधार पर उन्हं  एक साथ लाकर पैशन ट्राइब्स नामक समूह बनाया है। इस तरह की सात ‘‘पैशन ट्राइब्स’’ मौजूदहैं।


कल्चर शेपर्स नया दृष्टिकोण हासिल करने हेतु स्वयं को कला एवं संस्कृति में तल्लीन रखते हैं।

एक्शन सीकर्स एक्शन और रोमांच चाहते हैंउन्हें चुनौतियों भरे काम में मजा आता है।।

सोशलाइजर्स नाइटलाइफ और मनोरंजक दृश्य का आनंद लेते हैं और वे इन सब के साथ संगीत को मिलाकर अनूठा आनंद लेते हैं

फूडिज को खाना-पीनाखाना पकाना और डाइनिंग पसंद है और वे नये-नये तरीकों से स्वाद का अनुभव करना चाहते हैं

कलेक्टर्स शॉपिंग करना और विशिष्ट पहचान रखने वाली चीजों का संग्रह करना चाहते हैं।

एक्सप्लोरर्स को अलग-अलग नई-नई जगहों पर जाने और उनके बारे में जानने में मजा आता

Image result for Singapore Tourism Board photos

Image result for Singapore Tourism Board photos



Image result for Singapore Tourism Board photos

Image result for Singapore Tourism Board photos




...

No comments:

Post a Comment

GIVE REVIEW ABOUT OUR UPDATE OR REQUEST

‘जर्नी’तील आत्मशोधावर आधारित शीर्षक गीत प्रदर्शित..

‘जर्नी’तील आत्मशोधावर आधारित शीर्षक गीत प्रदर्शित..  सचिन दाभाडे फिल्म्स प्रस्तुत ‘जर्नी’ या आगामी चित्रपटाचे शीर्षक गीत नुकतेच प्रदर्शित झा...