Friday, February 4, 2022

धृति सहारन रेड्डी योग का अभ्यास करती हैं और वह फिट रहने के लिए ज़ुम्बा करती हैं

 धृति सहारन रेड्डी योग का अभ्यास करती हैं और वह फिट रहने के लिए ज़ुम्बा करती हैं


धृति कहती है  "मैं हठ योग करती  हूं। मैं लगभग 6:30 बजे जल्दी उठती हूं। मुझे कुछ समय उगते सूरज को देखने में समय बिताना अच्छा लगता है। मैं दिन में केवल दो बार खाती हूं। मेरा ब्रंच सुबह 11 बजे से दोपहर के बीच और फिर रात का खाना 6 बजे से शाम 7 बजे के बीच होता है। मैं हर दिन मिठाई खाती हूं लेकिन कम मात्रा में। मैं वास्तव में मात्रा को ध्यान में रखती हूं


मुझे डांस करना  अच्छा लगता है। तो यह मेरे रोजमर्रा का हिस्सा है। मैं आमतौर पर जुंबा करती हूं, लेकिन कभी कभी  मैं अपने पसंदीदा गानों पर कैजुअली डांस करती हूं। मुझे नहीं लगता कि यह एक सख्त शासन है, लेकिन लोग मुझे ऐसा कहते हैं। मेरे शरीर को इसकी आदत हो गई है और अगर मैं इसका पालन नहीं करती  हूं तो  दिनचर्या ख़राब हो जाता  है । सभी को किसी न किसी रूप में योग करना चाहिए और सूर्योदय अवश्य करना चाहिए। यह शरीर के लिए प्राकृतिक रूप से बहुत अच्छी दवा है। हमारी प्रतिरक्षा को एक बड़े बढ़ावा की जरूरत है और यह इसके बारे में जाने का एक शानदार तरीका है।"




No comments:

Post a Comment

GIVE REVIEW ABOUT OUR UPDATE OR REQUEST

हॉलिवूडची रहस्यमय ‘भुताटकी’ भेटायला येत आहे अल्ट्रा झकास ओटीटीवर!

 हॉलिवूडची रहस्यमय ‘भुताटकी’  भेटायला   येत आहे अल्ट्रा झकास ओटीटीवर!  रसिक प्रेक्षकांचं चित्त वेधून घेणारा हॉलीवूडचा सुपरहिट रहस्यमय चित्रप...