Saturday, June 3, 2023

प्रणव वत्स की ज़ी म्यूज़िक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ हुई ''ज़ुबाँ कहे अलविदा'' .!

 प्रणव वत्स की ज़ी म्यूज़िक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ हुई ''ज़ुबाँ कहे अलविदा'' .!

ज़ी म्यूज़िक के म्यूज़िक एलबम में एक और बेहतरीन इमोशनल सॉंग "ज़ुबाँ कहे अलविदा" शामिल हो गया है। ज़ी म्यूज़िक के यूट्यूब चैनल पर इस इमोशनल सॉन्ग को रिलीज़ किया गया है । मॉडल अभिनेता प्रणव वत्स एक के बाद लगातार अंतराल में म्यूज़िक वीडियो से अपनी धमाकेदार प्रस्तुति देकर एलबम इंडस्ट्री व ट्रेड के बीच सुर्खियों में छाए हुए हैं । एक महीने के अंदर ये तीसरा मौक़ा है जिसमें अलग अलग शेड्स के गानों में प्रणव वत्स अभिनय करते दिखाई दे रहे हैं । इसके पहले उन्होंने आश्रम फेम अभिनेत्री त्रिधा चौधरी के साथ "धुआँ धुआँ" सॉन्ग किया था और फिर उन्होंने अभिनेत्री सोनल सिंह के साथ "ना इश्क़ तुमसे करेंगे" में शानदार परफॉर्म किया था । अब ये ज़ुबाँ कहे अलविदा म्यूज़िक वीडियो के रूप में तीसरा मौक़ा है जहाँ उनकी अभिनेत्री हैं काजल चौहान । गाने को रिलीज़ कर दिया गया है जिसमें कपल के रूप में दिख रहे प्रणव वत्स व काजल चौहान ने एक दूसरे के साथ इमोशनल बॉन्डिंग शेयर करते हुए दिखाई दे रहे हैं । खूबसूरत लोकेशन्स पर कई शेड्स में गाने को फिल्माया गया है जहाँ प्रणव वत्स और काजल चौहान ने बेहद संज़ीदगी से गाने के एक एक पल को खूबसूरती से निभाया है । गाने के बोल और म्यूज़िक का बेहतरीन कंपोजिशन बन पड़ा है, अब इस गाने को उन कपल्स के बीच सुखियों में देखा जा सकता है जो आजकल टीनएज में नई नई म्यूज़िक तलाश करते हैं। युवाओं के बीच यह गीत यदि आकर्षण पैदा कर दे तो कोई अतिशयोक्ति नहीं होगी ।

https://www.youtube.com/watch?v=CFCO8sbh3W0

निर्माता वृन्दा भंडारी, अनवर शेख व विनोद पालीवाल के पीवीएम प्रेजेंट्स , वी बी इवेंट्स एंड प्रोडक्शन के बैनर तले कनिशा फिल्म्स क्रियेशन्स के एसोसिएशन में बने गाने "ज़ुबाँ कहे अलविदा" के गीतकार हैं प्रणव वत्स, संगीत व आवाज़ दिया है विवियन रिचर्ड ने । इस गाने के निर्देशक हैं देव थापे व ऋषि कुमार । वहीं डीओपी अंकित मिश्रा व रवि कुमार हैं । इसके क्रिएटिव प्रोड्यूसर हैं श्रुति शुक्ला । एडिटर हैं मनोज मगर व लाइन प्रोड्यूसर हैं वीरेंद्र राव । प्रचार प्रसार का जिम्मा संजय भूषण पटियाला का है ।

No comments:

Post a Comment

GIVE REVIEW ABOUT OUR UPDATE OR REQUEST

हॉलिवूडची रहस्यमय ‘भुताटकी’ भेटायला येत आहे अल्ट्रा झकास ओटीटीवर!

 हॉलिवूडची रहस्यमय ‘भुताटकी’  भेटायला   येत आहे अल्ट्रा झकास ओटीटीवर!  रसिक प्रेक्षकांचं चित्त वेधून घेणारा हॉलीवूडचा सुपरहिट रहस्यमय चित्रप...