Friday, May 26, 2023

पश्चिम बंगाल पुलिस ने 'द डायरी ऑफ वेस्ट बंगाल' के निर्देशक को नोटिज जारी किया है।

 पश्चिम बंगाल पुलिस ने 'द डायरी ऑफ वेस्ट बंगाल' के निर्देशक को नोटिज जारी किया है।

निर्देशक सुदीप्तो सेन की फिल्म 'द केरल स्टोरीज' को लेकर पश्चिम बंगाल में सियासत अभी शांत भी नहीं हुई थी कि अब वहां पर एक और हिंदी फिल्म पर बवाल मचने के संकेत मिले हैं। दरअसल, अब पश्चिम बंगाल पुलिस के निशाने पर फिल्म 'द डायरी ऑफ वेस्ट बंगाल' के निर्देशक सनोज मिश्रा आ गए हैं। बंगाल पुलिस ने निर्देशक पर राज्य को बदनाम करने का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ एक नोटिस जारी किया है। 


सनोज मिश्रा को नोटिस

के ट्वीट के हवाले से यह पता लगा है कि पश्चिम बंगाल पुलिस ने 'द डायरी ऑफ वेस्ट बंगाल' के निर्देशक को नोटिज जारी किया है। एनएनआई के ट्वीट के मुताबिक, 'पश्चिम बंगाल पुलिस ने हिंदी फिल्म द डायरी ऑफ वेस्ट बंगाल के निर्देशक सनोज मिश्रा को नोटिस जारी कर आरोप लगाया है कि निर्देशक इस फिल्म से बंगाल को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं।'

https://youtu.be/bISXr_F3xX8

इन धाराओं के तहत जारी हुआ नोटिस

'द डायरी ऑफ वेस्ट बंगाल' के निदेशक सनोज मिश्रा को 30 मई को पश्चिम बंगाल के एमहर्स्ट स्ट्रीट पीएस में पूछताछ के लिए सीआरपीसी की धारा 41ए के तहत नोटिस दिया गया है। इस फिल्म को लेकर आईपीसी की विभिन्न धाराओं, आईटी एक्ट और सिनेमैटोग्राफी एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। अब देखना यह होगा कि इस मामले में आगे क्या होता है। 

https://twitter.com/ANI/status/1661990344471490560?t=xKmD5JCmIy1YdDW7AP-0xg&s=08

ऐसी होगी कहानी

वसीम रिजवी फिल्म्स के बैनर तले बन रही इस फिल्म को नारायण सिंह निर्मित किया गया है। 'द पश्चिम बंगाल की डायरी' मशहूर निर्देशक सनोज मिश्रा द्वारा लिखित और निर्देशित है। फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है। फिल्म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला है। 

https://instagram.com/sanojmishra?igshid=MzRlODBiNWFlZA

No comments:

Post a Comment

GIVE REVIEW ABOUT OUR UPDATE OR REQUEST

From Eze Perfumes with Love: The Perfect Fragrances to Delight Mom on Mother's Day

  From Eze Perfumes with Love: The Perfect Fragrances to Delight Mom on Mother's Day Eze Gift Set – Women An exquisitely designed gift b...