Friday, November 30, 2018

मशहूर हस्तियों के साथ रिफ्लेक्शन बार और किचन लॉन्च 

मुंबई 28 नवंबर, 2018 : मुंबई का दिल अंधेरी पश्चिम में एक ब्रांड नीयू  लंच आउट  रिफ्लेक्सशन बार और किचन की ओपनिंग हुई है। जैसा कि नाम से पता चलता है, लाउंज-बार अपने अंदरूनी और परिवेश के साथ प्रतिबिंब का मूल विचार ढाला है, उन वर्गों में विभाजित है जहां एक व्यक्ति ताज़गी पा सकता है। दो अन्य वर्गों के दो अलग-अलग रंग दिखाते हैं। गैस्ट्रोनोमी के बारे में बात करें - वैश्विक व्यंजनों के साथ पारंपरिक भारतीय स्वाद के साथ भविष्यवादी भारतीय भोजन का एकीकरण, उनकी रसोई भारतीय व्यंजनों को फिर से परिभाषित करती है जहां पाक कला आधुनिक प्रस्तुतियों की किमिया को पूरा करती है।

लॉन्च इवेंट में, श्री निकेश दवे (भागीदारों / निदेशकों में से एक) ने कहा, "हम रिफ्लेक्सशन बार और रसोई में आपको उद्योग में सर्वश्रेष्ठ देन है और अपनी सभी जरूरतों को पूरा करने का विकल्प हैं। इसलिए हमारे पास प्रत्येक व्यक्ति के स्वाद को पूरा करने के लिए एक सिंगल छत के नीचे चार अद्वितीय अवधारणात्मक खंड हैं, जिसमें अनुकूल अनुभाग, एक बच्चों के अनुकूल अनुभाग, एक सुपर ठंडा अल्फ्रेस्को और भी बहुत कुछ शामिल है। आपको विभिन्न प्रकर के क्यूसिन का मज़ा लेने के लिए आप यहां जरूर आये। "

मोटोकल्ट और 104 पावर एफएम द्वारा सह-प्रायोजित लॉन्च इवेंट, पूजा चोपड़ा, अहना कुमरा, आशीष कपूर, सचिन चौधरी, दीपिका नागपाल, मृणाल जैन, रेचल व्हाइट जैसे प्रसिद्ध प्रभावकारियों और सामाजिक प्रभावक देखे गए। इसमें डुएन और प्रीतम को रात के लिए डीजे के रूप में थे। 

इस कार्यक्रम को सीएंडपी आतिथ्य से निदेशक की पत्नी अनुष्का दवे और रुद्र राजपरिया के द्वारा प्रबंधित किया गया था, जो कंपनी सीएनपी आतिथ्य सहयोगी निकेश डेव, चिंतन पटेल, प्रकाश रावणिया, जावेद कुरैशी के साथ शहर भर में विभिन्न पब और लाउंज का प्रबंधन करती है।








No comments:

Post a Comment

GIVE REVIEW ABOUT OUR UPDATE OR REQUEST

A FLEA BY THE TREE: WHERE CULINARY DELIGHTS, BOUTIQUE TREASURES, AND STAR-STUDDED GLAMOUR CAME UNDER ONE ROOF

  A FLEA BY THE TREE: WHERE CULINARY DELIGHTS, BOUTIQUE TREASURES, AND STAR-STUDDED GLAMOUR CAME UNDER ONE ROOF SPEARHEADED BY TEJASWINI KOL...