Saturday, July 15, 2023

पंकज त्रिपाठी अभिनित विनोद भानुशाली और संदीप सिंह की 'मैं अटल हूं' रवि जाधव द्वारा निर्देशित की शूटिंग हुई पूरी!

 पंकज त्रिपाठी अभिनित विनोद भानुशाली और संदीप सिंह की 'मैं अटल हूं' रवि जाधव द्वारा निर्देशित की शूटिंग हुई पूरी!

जब से पंकज त्रिपाठी अभिनित 'मैं अटल हूं' का फर्स्ट लुक जारी किया है तब से दर्शक अभिनेता द्वारा भारत के प्रिय प्रधान मंत्री, श्री अटल बिहारी वाजपेयी जी के जीवन को पर्दे पर उतारने और रवि जाधव द्वारा निर्देशित और ऋषि विरमानी एवं रवि जाधव द्वारा लिखित उनके जीवन पर सिनेमाई उत्कृष्ट कृति का अनुभव करने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

लखनऊ शूटिंग शेड्यूल के दौरान, फिल्म के निर्माताओं ने उत्तर प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ जी से मुलाकात की और फिल्म पर विस्तार से चर्चा की। आज फिल्म ने मुंबई में अपना आखिरी शेड्यूल खत्म किया। मुंबई, दिल्ली, कानपुर और लखनऊ के अलग-अलग स्थानों पर 45 दिनों में शूट की गई यह फिल्म आपको श्री अटल बिहारी वाजपेयी जी के बचपन और असाधारण राजनीतिक यात्रा के बारे में बताएगी। शानदार कलाकारों के सहयोग से बनी यह फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड और लीजेंड स्टूडियोज प्रोडक्शन, 'मैं अटल हूं' को विनोद भानुशाली, संदीप सिंह, सैम खान और कमलेश भानुशाली द्वारा बनाया गया है।

Link: https://www.instagram.com/reel/CutUD9XIEv1/?igshid=MTIzZWMxMTBkOA==

No comments:

Post a Comment

GIVE REVIEW ABOUT OUR UPDATE OR REQUEST

हॉलिवूडची रहस्यमय ‘भुताटकी’ भेटायला येत आहे अल्ट्रा झकास ओटीटीवर!

 हॉलिवूडची रहस्यमय ‘भुताटकी’  भेटायला   येत आहे अल्ट्रा झकास ओटीटीवर!  रसिक प्रेक्षकांचं चित्त वेधून घेणारा हॉलीवूडचा सुपरहिट रहस्यमय चित्रप...